Rupaliparda.com
डिफोलु

बोरलुइट प्रोडक्शंस ने की असमिया फीचर फिल्म ‘डिफोलु’ के लॉन्च की घोषणा

डिफोलु

पुरस्कार विजेता लघु फिल्मों के लिए प्रसिद्ध बोरलुइट प्रोडक्शंस ने बुधवार को एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान अपनी पहली पूर्ण लंबाई वाली फीचर फिल्म, “डिफोलु” की शूटिंग शुरू करने की घोषणा की। फिल्म स्थितिजन्य कॉमेडी और भावनात्मक गहराई का एक मनोरम मिश्रण देने का वादा करती है, जो प्रोडक्शन कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

प्रशंसित लघु फिल्मों “आकाश बिसारी – इनटू द स्काई” और ” रंग – द कलर” की सफलता के बाद “डिफोलू” बोरलुइट प्रोडक्शंस की पूर्ण दीर्घ सिनेमा में पहला उद्यम है। उनकी पिछली कृतियों की कलात्मकता और कहानी कहने की उत्कृष्टता पर आधारित यह नई परियोजना एक सम्मोहक सिनेमाई अनुभव के लिए मंच तैयार करती है।

अमृता गोगोई और सुब्रत देवरी के प्रमुख भूमिका सहित अरुण नाथ, चेतना दास, मृदुला बरुआ, जयंत भगवती और अरुण हजारिका जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ यह फिल्म एक आकर्षक कहानी पेश करने का वादा करती है। इसके अलावा अन्य कलाकारों में डॉ. हितेश बरुआ, सिमाश्री बोरा, राजीब दोवारी, अनिर्बान कलिता, अंकुर बैद्य, प्रियांशी कश्यप, दिब्य प्रतिम भगवती, कनिका नाथ, प्रबल बोरा, निलोफर नाजबिन और नसीम बेगम भी शामिल हैं।

“डिफोलू” की कहानी गुवाहाटी की एक युवा महिला कुही (अमृता गोगोई) की यात्रा पर आधारित है, जिसे उसकी चिकित्सा प्रशिक्षण के हिस्से के रूप में डिफोलू नदी के तट पर एक दूरदराज के गांव में तैनात किया जाता है। गांव के चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों और जीर्ण-शीर्ण स्थानीय स्वास्थ्य सेवा सुविधा से गुजरते वक्त कुही की मुलाकात एक विनम्र स्कूल शिक्षक नील (सुब्रत देओरी) से होती है। उनकी प्रारंभिक मुलाकात धीरे धीरे व्यक्तिगत विकास और सामुदायिक प्रभाव की एक दिल को छू लेने वाली यात्रा में विकसित होती है। फिल्म हास्य और दिल को छू लेने वाले अनुभवों की एक श्रृंखला के माध्यम से एक भौतिकवादी, शहर-केंद्रित सपने देखने वाली लड़की से एक दयालु, जमीन से जुड़े व्यक्ति के रूप में उसकी विकास की खोज करती है।

फिल्म की कहानी, निर्देशन और संपादन नेकीब ने किया है, जबकि पटकथा और संलाप देबोजीत बोरा द्वारा तैयार किए गए हैं। उत्तम कलिता छायांकन के प्रभारी हैं, जबकि कला निर्देशन नारायण मेधी द्वारा किया गया है। फिल्म के निर्माता जेकिब द्वारा रचित संगीत और पार्श्व संगीत कहानी में गहराई जोड़ता है। देबाशीष डेका और अफिरोन निशा के सहयोग से जीतुल राजबोंगशी मुख्य सहायक निदेशक का भूमिका निभाया है। इस परियोजना में जूरी कलिता द्वारा डिज़ाइन की गई पोशाकें और पिजुमोनी शर्मा द्वारा किया गया मेकअप शामिल है। उत्पल कलिता को प्रोडक्शन मैनेजर नियुक्त किया गया है। गुवाहाटी स्थित पीआर और रेपुटेशन मैनेजमेंट कंसल्टेंसी, लाइफ’स पर्पल, फिल्म के जनसंपर्क और सोशल मीडिया प्रचार अभियान का प्रबंधन करेगी।

इस रोमांचक नई रिलीज़ के अलावा, इस कार्यक्रम में बोरलुइट प्रोडक्शंस की समीक्षक प्रशंसित लघु फिल्म “रॉन्ग – द कलर” की आधिकारिक रिलीज़ भी हुई। इस लघु फिल्म ने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में कई पुरस्कार जीतने के साथ साथ अपनी दमदार कहानी और दृश्य उत्कृष्टता के लिए व्यापक मान्यता अर्जित की है। ” रंग – द कलर” को दुनिया भर में सराहा गया है और अब यह बोरलुइट प्रोडक्शंस के यूट्यूब चैनल पर दर्शकों के लिए उपलब्ध है।

Staff Reporter

Add comment

Leave a Reply

The Ultimate Managed Hosting Platform